Rechercher dans ce blog

Sunday, January 15, 2023

...जब बाल-बाल बचे अजित पवार, अस्पताल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बयां की आपबीती - Aaj Tak

पिछले कुछ समय से दिल्ली-एनसीआर में लिफ्ट खराब होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. कहीं बच्चें तो कहीं बुजुर्ग लिफ्टों में कैद हो गए और घंटों फंसे रहे. वहीं कई जगह लिफ्ट गिरने की घटनाएं भी सामने आई हैं, जिनमें लोगों को चोटें भी आई हैं. इस बीच एनसीपी लीडर और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष नेता अजित पवार के साथ भी लिफ्ट में हादसा हो गया. जिसमें लिफ्ट चौथी मंजिल से गिर गई. गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गए. इस हादसे की आपबीती उन्होंने खुद एक कार्यक्रम में बयां की.

दरअसल, अजित पवार रविवार को बारामती दौरे पर पहुंचे. बारामती तालुका के पवई माल गांव में कई विकास कार्यो का उद्घाटन उनके हाथों हुआ. इस दौरान कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने बताया कि शनिवार को वह पुणे के एक अस्पताल में गए थे. दो सुरक्षाकर्मियों और एक डॉक्टर के साथ लिफ्ट में जब वह जा रहे थे, तभी चौथी मंजिल पर जाने के लिए तीसरी मंजिल पर एक स्ट्रेचर लिफ्ट में घुस गया. लिफ्ट ऊपर नहीं गई और फिर बिजली की आपूर्ति बंद हो गई. लिफ्ट अचानक ग्राउंट फ्लोर पर गिर गई."

उन्होंने बताया कि सावधानी बरतते हुए लिफ्ट का दरवाजा तोड़ा गया और अजित पवार और डॉक्टर को इनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित बचाया. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी गई, नहीं तो ब्रेकिंग न्यूज़ शुरू हो जाती. लेकिन बारामती वासी मेरे अपने हैं, इसलिए मुझसे रहा नहीं गया और मैं यह बात आपको बोल रहा हूं. बारामती आते ही अपनी मां का आशीर्वाद लेने घर भी गया था. 

Adblock test (Why?)


...जब बाल-बाल बचे अजित पवार, अस्पताल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बयां की आपबीती - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...