Rechercher dans ce blog

Thursday, April 13, 2023

Umesh Pal Murder Case: अतीक और अशरफ को पेशी के लिए लेकर निकली पुलिस, कोर्ट परिसर में सुरक्षा कड़ी - अमर उजाला

01:59 PM, 13-Apr-2023

यूपी STF ने 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम को भी घेरा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूपी एसटीएफ ने 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम को भी घेर लिया है।

01:57 PM, 13-Apr-2023

दोनों अभियुक्तों को कोर्ट से बाहर भेजा गया

सीजीएम कोर्ट के बाहर नारेबाजी और गाली गलौज की वजह से सीजी एम ने दोनो अभियुक्तों को ले जाने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस उन्हें कड़ी सुरक्षा में वापिस ले गई। इसी बीच नारेबाजी के साथ ही किसी ने अतीक पर जूता फेंका लेकिन वह उसको लगा नहीं।

01:48 PM, 13-Apr-2023

अतीक अहमद और अशरफ की 14 दिन की रिमांड मंजूर की मंजूर

सीजेएम कोर्ट ने अतीक अहमद और अशरफ की 14 दिन की रिमांड मंजूर की मंजूरी दे दी है। इस पर पिछले दो घंटे से बहस चल रही थी। इसी बीच अतीक को उसके बेटे के मारे जाने की जानकारी भी दी गई। 
विज्ञापन

01:36 PM, 13-Apr-2023

माफिया अतीक अहमद कोर्ट रूम में फूट फूटकर रोने लगा

बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया अतीक अहमद कोर्ट रूम में फूट फूटकर रोने लगा। अतीक खुद को नहीं संभाल पा रहा। अतीक जमीन पर बैठ गया। कोर्ट में योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगे। 

12:34 PM, 13-Apr-2023

कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है

कोर्ट में पुलिस ने दलील दी कि हत्याकांड में पूछताछ करना जरूरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनावी के दौरान कठघरे में खड़े माफिया अतीक अहमद का गला सूख गया। इस वजह से माफिया ने पानी मांगा। कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। कुछ देर में अदालत अपना फैसला सुनाएगी। 

12:12 PM, 13-Apr-2023

कोर्ट में हालात बेहद तनावपूर्ण

कोर्ट परिसर में वकीलों ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की है। कोर्ट में हालात बेहद तनावपूर्ण है। कोर्ट में आरएएफ को बुलाया गया है। 
विज्ञापन

11:42 AM, 13-Apr-2023

कोर्ट में अतीक पर हालात तनावपूर्ण

प्रयागराज सीजेएम कोर्ट परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई है। अतीक पर कोर्ट में वकील हंगामा कर रहे हैं। कोर्ट में अतीक पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। कोर्ट में वकीलों पर मीडियाकर्मियों से मारपीट करने का भी आरोप लगा है। 

11:35 AM, 13-Apr-2023

पुलिस ने कोर्ट में अब तक जांच का ब्योरा रखा

उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रयागराज पुलिस ने कोर्ट में अब तक जांच का ब्योरा रखा। कोर्ट के सामने उमेश पाल की पत्नी का बयान भी रखा गया।

11:30 AM, 13-Apr-2023

पुलिस ने अतीक और अशरफ की 14 दिन की रिमांड मांगी

माफिया अतीक को लेकर कोर्ट के बाहर वकीलों का हंगामा जारी है। अतीक और अशरफ कोर्ट रूम में मौजूद हैं। पुलिस ने दोनों की 14 दिन की रिमांड मांगी है। 

11:04 AM, 13-Apr-2023

कुछ देर में होगी सुनवाई

अतीक और अशरफ को एक ही वैन में कोर्ट ले जाया गया है। सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा किया गया है। अतीक और अशरफ को लेकर पुलिस प्रयागराज सीजेएम कोर्ट पहुंच गई है। कुछ देर में कोर्ट में सुनवाई होगी।

11:03 AM, 13-Apr-2023

23 मार्च को जारी कराया था बी वारंट

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद नामजद आरोपी है। 23 मार्च को उसके खिलाफ धूमनगंज पुलिस ने बी वारंट बनवाया था। इसके बाद पुलिस की टीम साबरमती जेल भी पहुंची थी लेकिन किन्हीं कारणों से उसे नहीं लाया जा सका था। हालांकि अब एक बार फिर उसे प्रयागराज लाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
 

10:54 AM, 13-Apr-2023

जेल में हुई मेडिकल जांच

जेल के मुख्य गेट को खोलकर अतीक की बैन को अंदर किया गया। वरिष्ठ जेल अधीक्षक कार्यालय के सामने अतीक को उतारा गया। यहां पहले से मौजूद चिकित्सकों की टीम ने उसका मेडिकल किया। इसके बाद उसे बैरक तक ले जाया गया।

10:48 AM, 13-Apr-2023

सुरक्षा को लेकर बैरक में तैनात बंदी रक्षकों के अलावा केवल वरिष्ठ अधिकारियों को जाने की अनुमति है। बैरक अतिरिक्त कैमरे के साथ गेट में बॉडीबार्न कैमरे से लैस बंदी रक्षकों को तैनात किया गया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में बी वारंट जारी होने के बाद पुलिस गुरुवार को माफिया अतीक और अशरफ को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए उनका रिमांड मांगेगी।

10:43 AM, 13-Apr-2023

Atiq Ahmed News Live: यूपी STF ने 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम को भी घेरा, अतीक और अशरफ की रिमांड मंजूर

उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। अधिकारी नैनी जेल में पहुंचने लगे हैं। जेल से लेकर कचहरी तक सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। कचहरी परिसर में भारी फोर्स तैनात की गई है। 

नैनी- कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय कारागार लाए गए अतीक-अशरफ
उमेश पाल हत्याकांड में वी वारंट मिलने के बाद प्रयागराज पुलिस बुधवार को साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद और बरेली जेल से उसके भाई अशरफ को लेकर केंद्रीय कारागार नैनी पहुंची। अतीक और अशरफ को नैनी जेल में अलग अलग बैरक में रखा गया। इसी जेल में माफिया अतीक का बेटा अली भी बंद है। 

Adblock test (Why?)


Umesh Pal Murder Case: अतीक और अशरफ को पेशी के लिए लेकर निकली पुलिस, कोर्ट परिसर में सुरक्षा कड़ी - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...