Rechercher dans ce blog

Sunday, June 18, 2023

वद भरत टरन पर फर हआ पथरव दलल-दहरदन रट पर मजफफरनगर सटशन क पस अटक - NBT नवभरत टइमस (Navbharat Times)

नई दिल्ली: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब दिल्ली-देहरादून रूट पर मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के E1 कोच पर पथराव की खबर है। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। रेलवे ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली मंडल की ओर से RPF को भेजा गया है। वंदे भारत ट्रेन पर इस साल जनवरी के बाद से ये 7वीं घटना है।

रेलवे ने घटना के बारे में क्या बताया?
रेलवे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली-देहरादून रूट पर मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के E1 कोच पर पथराव की सूचना मिली। घटना के दौरान कोई घायल नहीं हुआ है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली मंडल द्वारा RPF को भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार इस ट्रेन पर पथराव की घटनाएं हो चुकी हैं।
इस साल यह 7वीं घटना
साल 2023 जनवरी महीने से अब तक 7 बार वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव हो चुका है। अप्रैल महीने में विशाखापत्तनम सिकंदराबाद वंदे भारत के डिब्बा संख्या सी-8 की खिड़की का शीशा टूटा था। इससे पहले जनवरी में भी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर में वंदे भारत ट्रेन पर मेंटेनेंस के दौरान ही पथराव हुआ था। दिल्ली-देहरादून वंदे भारत का पीएम मोदी ने पिछले महीने ही 29 मई को वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया था।

Adblock test (Why?)


वंदे भारत ट्रेन पर फिर हुआ पथराव, दिल्ली-देहरादून रूट पर मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास अटैक - NBT नवभारत टाइम्स (Navbharat Times)
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...