Rechercher dans ce blog

Sunday, June 18, 2023

Tarot Card Horoscope: मष सह धन रश वल क लगग कई बड झटक सभ 12 रशय क जन - ABP नयज

Daily Tarot Card Rashifal 19 June 2023: आज का दिन मेष राशि वालों के जुड़ेंगे नए रिश्ते, कर्क राशि वालों को मिलेंगे बेहतरीन परिणाम, तुला राशि वालों को रहना होगा सतर्क और मकर राशि वालों को देना होगा खुद पर ध्यान. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर 'पलक बर्मन मेहरा' से आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi)

मेष राशि (Aries), 21 मार्च  19 अप्रैल
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, दोस्तों के साथ मिलने का प्लान बनेगा, मूड खुशनुमा बना रहेगा. वर्कप्लेस पर किसी को भी राय देने से पहले ठीक से सोच समझ लें. अपने सिद्धांतों को भूले नहीं. पर्सनल लाइफ में नए रिश्ते जुड़ सकते हैं, किसी अपने से विशेष लाभ प्राप्त होगा. 

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल  20 मई
आज सेहत का ध्यान रखें, अगर आपका या घर में किसी का स्वास्थ्य खराब चल रहा है तो सतर्क रहें, लापरवाही ना करें. अपने आज्ञा चक्र पर तिलक लगाएं, लाभ मिलेगा. ऑफिस में किसी जूनियर से अनबन ना करें, चारों तरफ की परिस्थिति समझते हुए आगे बढ़ें. पर्सनल लाइफ में जल्द ही कोई गुड न्यूज़ मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई  20 जून
आज सेहत अच्छी रहेगी, मन शांत रहेगा, क्रिएटिव माइंड एक्टिव रहेगा. आज आप काफी स्ट्रॉन्ग हार्टेड फील करेंगे. डिवाइन ब्लेसिंग्स मिलेंगी. दूसरों को भी आपसे प्रोत्साहन मिलेगा. वर्कप्लेस पर सफलता मिलेगी बशर्ते छोटे छोटे चैलेंजेस से घबराएं नहीं. पर्सनल लाइफ में किसी जान पहचान के व्यक्ति से धन लाभ होगा. जल्द ही गुड न्यूज़ मिलेगी.

कर्क राशि (Cancer), 21 जून  22 जुलाई
आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छे परिणाम लाएगा. सेहत अच्छी रहेगी, आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनेंगे. वर्कप्लेस पर एनालिटिकल पावर स्ट्रॉन्ग रहेगी, शिव जी की आराधना से किस्मत चमकेगी. पर्सनल लाइफ में भी अपनी का साथ मिलेगा, जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे.

सिंह राशि (Leo), 23 जुलाई   22 अगस्त
आज सेहत को लेकर सावधानी बरतें, बोन हेल्थ पर विशेष ध्यान दें. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है, सतर्क रहें. ऑफिस में आलस का त्याग कर अपने प्लांस को एक्शन में लाएं, डिले करने से नुकसान हो सकता है. पर्सनल लाइफ में किसी को जज करने या राय देने से पहले ठीक से सोच समझ लें. 

कन्या राशि (Virgo), 23 अगस्त  22 सितंबर
आज परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे, स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. काफी फ्रेश फील करेंगे. वर्कप्लेस पर धन लाभ के योग बन रहे हैं, जल्द ही कोई लाभकारी अवसर मिलेगा. लाल फलों का सेवन ज़रूर करें. पर्सनल लाइफ में जल्द ही किसी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगे. नया घर लेने का प्लान बनेगा.

तुला राशि (Libra),23 सितंबर 22 अक्टूबर
आज सेहत को लेकर लापरवाही ना करें, एल्कोहोल लेने से बचें और अपने शब्दों का चयन सोच समझ कर करें. गॉसिप का हिस्सा ना बनें. प्रोफेशनल लाइफ में किसी से अनबन ना करें, नुकसान हो सकता है, नज़र दोष से भी बचने की आवश्यकता है. आज प्रॉपर्टी में निवेश ना करें. पर्सनल लाइफ में अपनी जिम्मेदारियों को समझें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर  21 नवंबर
आज सेहत अच्छी रहेगी, माइंड में प्रोडक्टिव थॉट्स आएंगे, फाइनेंशियल प्लानिंग करने की अवश्यकता है, खर्चों पर नियंत्रण रखें और जेबकतरों से सावधान रहें. पर्सनल लाइफ में विभिन्न प्रकार के चैलेंजेस के बाद भी अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी पूरा करेंगे. 

Zodiac Sign Personality: करियर को लेकर बहुत महत्वाकांक्षी होते हैं इन राशि के लोग, सफलता पा कर ही लेते हैं दम

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर  21 दिसंबर
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा, किसी महिला से स्नेह, सराहना और मदद प्राप्त होगी. लव और लग्ज़री के लिए बहुत अच्छा दिन है. वर्कप्लेस में किसी के इंफ्लूएंस में ना आएं, प्रैक्टिकल डिसीजंस लाभ देंगे. पर्सनल लाइफ में भी आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभकारी साबित होंगे. 

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर  19 जनवरी 
आज सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है, दूसरों को खुश करते करते खुद को ना भूलें, मी टाइम स्पेंड करें, प्रॉपर रेस्ट करें. ऑफिस में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें, अधूरे कार्यों को सहनशीलता से पूरा करें. पर्सनल लाइफ में भी हार्ड वर्क करना पड़ेगा किंतु परिणाम मनचाहे मिलेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी  18 फरवरी
आज अपनी अप्रोच को सकारात्मक रखें, बेवजह के तनाव से दूर रहें. प्रोफेशनल लाइफ में लोगों को राय देने से पहले ठीक से सोच समझ लें. पर्सनल लाइफ में बच्चों की चिंता मन में लगी रहेगी. किसी परिणाम का इंतजार रहेगा. आज येलो कलर का ज़्यादा से ज़्यादा उपयोग करें. 

मीन राशि (Pisces), 19 फरवरी  20 मार्च
आज सेहत अच्छी रहेगी, मन भी खुश रहेगा. जीवन में नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस में बैठे बिठाए काम करवाने में सफल रहेंगे, वाणी में विनम्रता बढ़ेगी. जूनियर्स का सपोर्ट मिलेगा. पर्सनल लाइफ में भी मान सम्मान बढ़ेगा, फैमिली के लोगों से रिश्ते मज़बूत होंगे.

Adblock test (Why?)


Tarot Card Horoscope: मेष, सिंह, धनु राशि वालों को लगेगा कोई बड़ा झटका, सभी 12 राशियों का जानें - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...