Rechercher dans ce blog

Thursday, October 28, 2021

Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े पर विजिलेंस जांच तेज, पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव से लगाई - ABP News

Aryan Khan Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में क्रांति ने सीएम उद्धव से न्याय की गुहार लगाई है. क्रांति ने लिखा है कि बचपन से मराठी आदमी के न्याय हक़ के लिए लड़ने वाली शिवसेना को देखते हुए एक मराठी लड़की बड़ी हुई. मुझे आप पर पूरा विश्वास है कि आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे.

रोज़ सुबह हमारी इज़्ज़त उतारी जाती है- क्रांति

क्रांति ने चिट्ठी में लिखा, ‘’मैं छत्रपति शिवाजी महाराज और हिंदू हृदय सम्राट बलसाहेब ठाकरे का आदर्श लेकर बड़ी हुई. किसी पर अन्याय करो मत, खुद पर अन्याय सहो मत, यह इन दोनों ने सिखाया. उसी के मद्देनज़र आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के ख़िलाफ़ मज़बूती से खड़ी हूं और लड़ रही हूं. सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ़ मज़ा देख रहे हैं. मैं एक कलाकार हूं. राजनीति मुझे नहीं समझती और मुझे उसमें पड़ना भी नहीं है. हमारा कुछ भी सम्बंध ना होते हुए रोज़ सुबह हमारी इज़्ज़त उतारी जाती है.’’

एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. मज़ाक़ हो रहा है- क्रांति

क्रांति ने आगे लिखा, ‘’शिवराया के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. मज़ाक़ हो रहा है. आज बलसाहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंज़ूर नहीं होता. एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले ये कितने निचले स्तर की राजनीति है, ये उनके विचारों से रोज़ाना हम तक पहुंच रही है. आज वो नहीं हैं, लेकिन आप हैं. उनकी परछाई हम आपमें देखते हैं.’’

मुझे विश्वास है कि आप कभी मुझपर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे- क्रांति

क्रांति ने कहा, ‘’आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा विश्वास है. आप कभी मुझपर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे. यह पूरा विश्वास है, इसलिए एक मराठी व्यक्ति होने के नाते आज आपकी तरफ़ अपेक्षा से देख रही हू. आप योग्य न्याय करे ऐसी विनती है. आपकी बहन क्रांति रेडकर.’’

बता दें कि आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस के बाद से उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आर्यन खान को झूठे केस में फंसाने, झूठा बर्थ सर्टिफिकेट, धर्म बदलकर नौकरी लेने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं इस केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल ने भी समीर वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगाए हैं. फिलहाल समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की विजिलेंस जांच चल रही है.



यह भी पढ़ें-


Allegations On Wankhede: एनसीबी दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े ने वसूली के आरोपों को किया खारिज, आर्यन ड्रग्स केस में गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार


Aryan Khan Drugs Case: पुणे पुलिस ने कहा- गोसावी को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया, उसने सरेंडर नहीं किया

Adblock test (Why?)


Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े पर विजिलेंस जांच तेज, पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव से लगाई - ABP News
Read More

No comments:

Post a Comment

'हां, ये सही है लेकिन क्या मुल्क में यही चलता रहेगा...', ASI रिपोर्ट पर बोले प्रोफेसर इरफान हबीब - Aaj Tak

ज्ञानवापी परिसर की ASI सर्वे रिपोर्ट को लेकर हिंदू पक्ष ने कई दावे किए हैं. गुरुवार को वकील विष्णु शंकर जैन ने रिपोर्ट सार्वजनिक की. उन्हों...